Follow by Email

रविवार, 16 अक्तूबर 2011

मेरे आलेख अन्ना टीम के राजनीति की ओर कदम पर राष्ट्ीय चैनल्स पर बहस


मित्रो 9 अक्टूबर 2011 को मैने एक आलेख लिखा था अपने ब्लाग और फेस बुक पर शीर्षक था अन्ना टीम के राजनीति की ओर कदम  जिसमे यह बताया गया था कि अन्ना टीम राजनीति की ओर बढ रही है उस समय शायद कयास लगा हो लेकिन अब मेरे उन विचारो मे लिए गए मुद्दो पर बहस शुरू हो गई है कई राष्ट्ीय चैनल अन्ना टीम के राजनीति मे जाने या न जाने के मुद्दे को लेकर बडी बहस शुरू कर चुके है लेकिन मित्रो मैने तो यह बहस आपके समक्ष 8 दिन पहले ही रख दी थी जिसमे मेरे कुछ मित्रो ने अपने सुझाव भी दिए तो कुछ मित्रो ने इस ओर ध्यान भी नही दिया । लेकिन कोई बात नही अब राष्ट्ीय न्यूज चैनल्स विशेषतः आईबीएन 7 व अन्य पर चल रही इस बहस को देखिए और मेरे आलेख को भी पढकर बताइएगा कि क्या मेरे इस आलेख मे उठाए गये मुद्दो पर ही न्यूज चैनल्स पर चर्चाए हो रही है या मुझे ही लगता है कि इस आलेख मे उठाए गये मुद्दो पर बहस हो रही है कही मुझे भ्रम तो नहीे हो रहा । आप मेरे सच्चे मित्र है तो मुझे बताइऐगा तो सही वरना मै तो मुगालते मे ही रहूगा  लेकिन इसके लिए आपको मेरा ये आलेख पढना पडेगा तभी आप ईमानदारी से अपनी राय दे सकेगे । आपकी राय मेरा मार्गदर्शन बनेगी ।

       खासकर उन मित्रो से मेरा विशेष आग्रह रहेगा जो सक्रिय है और अपने विचार फेस बुक या अन्य किसी मचों पर व्यक्त करते रहते है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें